Breaking News
Home / एनसीआर / पुण्यतिथि पर याद किये गए चंद्रशेखर

पुण्यतिथि पर याद किये गए चंद्रशेखर

ग्रेटर नोएडा:- समाजवादी पार्टी गौतमबुद्धनगर इकाई द्वारा रविवार को जिला कार्यालय पर देश के पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी की 11 वी पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी एवं उनके राजनैतिक जीवन पर विचार गोष्ठी का आयोजन कर उन्हें याद किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव ने कहा स्वर्गीय चंद्रशेखर जी एक महान समाजवादी नेता थे,

जिन्होंने देश के सभी वर्गों के उत्थान के लिए काम किया। उन्होंने देश में पूंजीपतियों और गरीबों के बीच बढ़ती खाई को पाटने का काम किया , उन्होंने हमेशा आम जनता के बीच रहकर उनके हक की लड़ाई लड़ाई। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय चंद्रशेखर जी ने हमेशा किसान मजदूर गरीब की आवाज को बुलंद किया और बिना किसी भेदभाव के देश की जनता की भलाई के लिए काम किया। चंद्रशेखर जी का जीवन गरीबों के लिए संघर्ष करते हुए बीता। उनके विचार आज कहीं अधिक सार्थक है। सभी कार्यकर्ताओं को उन्हें आदर्श मानते हुए उनके दिखाए हुए मार्ग पर चलकर समाजवादी विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम करना चाहिए। इस मौके पर मुख्य रूप से सुधीर भाटी, श्याम सिंह भाटी, अब्दुल हमीद, रामटेक कटारिया, इंतजार खान, वीरेंद्र शर्मा, अनूप तिवारी, विपिन नागर, शौकत अली, संजय खान, सीपी सोलंकी, चौ. हसरूद्दीन, सूरज त्यागी आदि मौजूद रहे।

About admin

Check Also

नॉलेज पार्क-ll स्थित यूनाइटेड कॉलिज में फटा हुआ राष्ट्रीय ध्वज फहराने पर कॉलिज के खिलाफ सम्बंधित कोतवाली में शिकायत पत्र देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।

Share this on WhatsAppयूनाइटेड कॉलिज में फटा हुआ राष्ट्रीय ध्वज फहरने पर करप्शन फ्री इंडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *