Breaking News
Home / अपराध / जीडी गोयनका स्कूल में एक नाबालिग छात्र के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किए जाने का मामला

जीडी गोयनका स्कूल में एक नाबालिग छात्र के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किए जाने का मामला

ग्रेटर नोएडा ग्रेटर नोएडा के जीडी गोयनका स्कूल में एक नाबालिग छात्र के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्र के पिता का आरोप है कि स्वर्णनगरी स्थित जीडी गोयनका स्कूल की 12वीं क्लास में पढ़ने वाले दो छात्र उनके बेटे को जबरन बाथरूम में लेकर गए और उसके साथ मारपीट करते हुए यौन उत्पीड़न किया। मामले की शिकायत मिलने पर स्कूल प्रबंधन ने आरोपी दोनों छात्रों को सस्पेंड कर दिया। हालांकि, परिजनों का आरोप है मामले की शिकायत कासना पुलिस और एसएसपी से करने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।
जानकारी के अनुसार 31 अक्टूबर को स्वर्णनगरी स्थित जीडी गोयनका स्कूल में हो रही प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए छात्र भी वहां गया था। इस दौरान जीडी गोयनका स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं क्लास के दो छात्र को जबरन बाथरूम में ले गए और वहां पर दोनों ने उसके साथयौन उत्पीड़न किया।
पीड़ित छात्र के पिता का आरोप है कि आरोपी छात्रों ने बाथरूम में 4 मिनट तक उनके बेटे को रोके रखा। इस दौरान स्कूल में काम करने वाली सफाई कर्मी झाड़ू रखने के लिए जब बाथरूम में घुसी तो वह भी छात्रों को देखकर चुपचाप निकल कर बाहर चली गई। बाथरूम से निकलने के बाद दोनों आरोपी छात्रों ने म्यूजिक क्लास रूम में ले जाकर उनके बेटे के साथ दोबारा यौन उत्पीड़न किया।

About admin

Check Also

साढ़े तीन वर्षीय लड़की के साथ 56 वर्षीय अकबर नामक व्यक्ति ने किया दुष्कर्म अपराधी गिरफ्तार

Share this on WhatsAppकल दिनांक 21 जनवरी 2019 को ग्राम सदरपुर sector-45 में संजय चौहान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *