Breaking News
Home / एनसीआर / एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा ने स्वत: संज्ञान लेते हुए जिले के कई नाकों और चौराहों पर ट्रैफिक सिपाहियों की कार्यशैली की निगरानी कराई।

एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा ने स्वत: संज्ञान लेते हुए जिले के कई नाकों और चौराहों पर ट्रैफिक सिपाहियों की कार्यशैली की निगरानी कराई।

गौतमबुद्ध नगर जिले में बुधवार को एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने धन उगाही करने वाले 11 पुलिस कर्मियों को बड़ा झटका दिया है। इसमें एक सिपाही को निलंबित कर दिया। वहीं, 10 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया है। सभी पुलिस कर्मी ट्रफिक विभाग से हैं। आरोप है कि ये सभी ट्रैफिक सिपाही जिले में एंट्री के नाम पर वाहन चालकों से पांच सौ से आठ सौ रुपए तक की रकम वसूली करते थे।

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा ने स्वत: संज्ञान लेते हुए जिले के कई नाकों और चौराहों पर ट्रैफिक सिपाहियों की कार्यशैली की निगरानी कराई। इसमें पता चला कि शहर के कई नाकों पर वाहन चालकों से अवैध वसूली की जा रही है। इसमें ज्ञात हुआ कि गैर जनपदों से आने वाले वाहन चालकों से प्रति वाहन पांच से आठ सौ तक लूट धड़ल्ले से की जा रही है।
जिस पर एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा ने कड़ी नाराजगी जताई और धन उगाही करने वाले ट्रैफिक सिपाहियों की नकेल कसने का निर्देश दिया। जिसके बाद टीम गठित कर गोपनीय तरीकों से शहर के हर नाके पर नजर रखी जाने लगी। इस दौरान एसएसपी ने कई स्थानों पर खुद निरीक्षण किया। एसएसपी के द्वारा बिछाये गए जाल में कई सिपाही फंसते चले गए। उन्‍होंने कोई मुरव्वत नहीं बरती और उन्हें लाइन हाजिर कर दिया।
अनुशासनहीनता के कारण पुलिस लाईन रवाना किया गया।
1.एचसीपी दौलतराम यादव
2.एचसीपी ओम सिंह
3.एचसीपी योगेन्द्र सिंह
4.एचसीपी तेजपाल राणा
5.का0 विरेन्द्र यादव
6.का0 शिशुपाल यादव
7.का0 अजयपाल यादव
8.का0 अमरजीत
9.का0 नरेन्द्र सिंह
10.का0 रवेन्द्र सिह

About admin

Check Also

गौतम बुद्ध नगर जनपद के वायु प्रदूषण को लेकर जिलाधिकारी बीएन सिंह ने नोएडा के सभागार में आयोजित की प्रेस वार्ता

Share this on WhatsAppगौतम बुद्ध नगर (Facewarta)दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में गत कुछ वर्षों से वायु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *