Breaking News
Home / अपराध / आपसी मतभेद भुलाकर 2019 में दुबारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मौका दिया जाए । केन्द्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा

आपसी मतभेद भुलाकर 2019 में दुबारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मौका दिया जाए । केन्द्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा

नोएडा (facewarta) भारतीय जनता पार्टी नोएडा महानगर इंदिरा गांधी कला केंद्र सेक्टर 6 नोएडा में लोक सभा संचालन समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई । बैठक में केन्द्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा ने आए हुए सभी भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से अपील की आपसी मतभेद भुलाकर 2019 में दुबारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मौका दिया जाए । देश हित में ऐसे प्रधानमंत्री का होना अति आवश्यक है आज देश में ही नहीं विदेशों में भी भारत के लोगों को सम्मान के साथ देखा जाता है ।

यह सिर्फनरेंद्र मोदी जी की ही देन है बैठक मे मुख्य अतिथि महेंद्र सिंह मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार प्रभारी लोक सभा गौतम बुद्ध नगर उपस्थित रहे । बैठक में महेंद्र सिंह ने आए हुए जिलाध्यक्षों से संगठन के कार्यों की समीक्षा की गई । वह सभी लोकसभा क्षेत्र में आए हुए मंडल अध्यक्षों मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्षों को अभी से संगठन के कार्य में लग जाने के लिए कहा गया । केंद्र व उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में नीचे तक कार्यकर्ताओं को पहुंचाने के लिए अवगत किया गया। जितनी सरकार की योजनाएं हैं उनका लाभ आम जनता को मिले उसके लिए चिंता करनी चाहिए और योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए कहां गया । 2019 के चुनाव को लड़ने के लिए अभी से कार्यकर्ताओं को जुट जाने के लिए कहा गया । माननीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा , तेजपाल नागर विधायक दादरी, विमला सोलंकी विधायक सिकंदराबाद, जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा, पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, विधायक खुर्जा विजेंदर सिंह, गौतम बुद्ध नगर जिलाध्यक्ष विजय भाटी, जुगराज चैहान, बिजेंदर नागर मनोज गुप्ता, विनोद शर्मा मीडिया प्रभारी गौतमबुद्ध नगर, कर्मवीर भाटी मीडिया प्रभारी ग्रेटर नोएडा, प्रभारी अमित अग्रवाल, ब्रजपाल चैहान, दुलीचंद चैहान, गिरजा सिंह, डिंपल आनंद, धर्मेंद्र गुप्ता, मनोज गुप्ता, प्रमोद प्रजापति, योगेंद्र चैधरी, अनु शर्मा, अनु पंडित, महेश चैहान, मनोज चैहान, मुकेश शर्मा, उमेश त्यागी, सुरेश अमित त्यागी, सुरेश कृष्णनन, प्रशांत त्यागी आदि कार्यकर्ता गौतम बुद्ध नगर की पांचों विधानसभाओं के महत्वपूर्ण कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

About admin

Check Also

फरार चल रहा अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में ।

Share this on WhatsAppनोएडा बजरंगदल कार्यकर्ता की हत्या मामले में काफी समय से फरार चल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *